शुक्रवार, जनवरी 27Digitalwomen.news

Lootcase Movie Review: मजेदार कहानी के साथ डिज़्नी हॉट स्टार पर रिलीज हुई ‘ लूटकेस ‘

Lootcase Movie Review
Lootcase Movie Review

फिल्म : लूटकेस
प्लेटफॉर्म : डिज़्नी हॉटस्टार
कलाकार : कुणाल खेमू, रशिका दुग्गल, विजय राज, गजराज राव और रणवीर शौरी
निर्देशक :राजेश कृष्णन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पिछले काफ़ी दिनों से लगातार अपने दर्शकों के लिए रोमेंटिक,एक्शन और थ्रिलर से भरी फिल्में और सीरिज लेकर आ रही है, लेकिन इस बार डिज़्नी हॉट स्टार अपने दर्शकों के लिए हसीं और मसालेदार कहानी के साथ ‘लूटकेस’ फिल्म लेकर आई है जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है।

इस से पहले सप्ताह में हॉटस्टार ने अभिनेता सुशांत सिंह की आखरी फिल्म बेचारा फिल्म 24 जुलाई को रिलीज की थी जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है। वहीं अब इस सप्ताह ओटीटी अपने प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर ‘शकुंतला देवी’ ,जी5 पर ‘ और डिज़्नी हॉट स्टार पर ‘ लुटकेस ‘ लेकर आई है।

फिल्म

कहानी है एक साधारण से नंदन (कुणाल खेमू) की जो काफी गरीबी में अपने परिवार के साथ जिंदगी जीता है लेकिन अचानक से उसे पैसों भरा बैग पड़ा मिलता है और फिर मानो उसकी लॉटरी लग जाती है। वो अपनी बीवी (रसिका दुग्गल) और बच्चे कि सारी इक्षाएं पुरी करने लगता है लेकिन नंदन को ये मालूम नहीं होता है कि वह बैग किसी गैंग और नेता से जुड़ी होगी,ओर उस बैग के साथ नंदन के घर कई मुसीबतें भी आ तकपती हैं। कहानी की पुरी पटकथा इस सूटकेस के ऊपर में निर्धारित है जिसके अंदर 10 करोड़ के साथ-साथ एक फाइल भी मौजूद होता है जिसमे काफी पैसों के हेर फेर का लेखा जोखा होता है।

यह फिल्म फुल एंटरटेनिंग पैकेज है जो दर्शकों के काफी पसंद आएगी साथ ही साथ इस फिल्म में विजय राज, गजराज राव और रणवीर शौरी जैसे मझें कलाकार दर्शकों को हंसने के लिए मजबूर के देंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: