शनिवार, दिसम्बर 4Digitalwomen.news

Madhya Pradesh: CM Shivraj Singh to allocate portfolios to ministers…

कल होगा मध्यप्रदेश के मंत्रियों के विभागों का बटवारा…

मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल के सीटों के बंटवारे और विभागों को लेकर लंबे समय से चल रहे सस्पेंस के बाद अब कल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विभागों का बंटवारा करेंगे ।

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने 2 जुलाई को तीसरी बार मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री का पद संभाला है जिसके बाद कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए ज्योतिराज सिंधिया के 22 विधायकों का समर्थन भी उन्हें प्राप्त हुआ है। इस समर्थन के बाद कांग्रेस पार्टी की सत्ता को गिरा कर 23 मार्च को भाजपा ने मध्यप्रदेश की कुर्सी पर अपनी पकड़ बना ली थी, लेकिन लगातार पार्टी के भीतर चल रहे मतभेद और सीटों के बंटवारे को लेकर लगातार आलाकमान से चर्चा भी की जा रही थी।
मंत्रिमंडल के पदों के बंटवारे के बाद विभागों के बटवारा के लिए ज्योतिराज सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान के बीच मतभेद की बातें सामने आ रही थी लेकिन मंत्रियों के शपथ के बाद स्थिति थोड़ी सामान्य हुई, क्यों कि सिंधिया के खेमे से कई विधायक मंत्री बने हैं वहीं अब शपथ ग्रहण के नौ दिन बाद अब तक मंत्रियों के विभाग का बटवारा नहीं हुआ है।
इसे देखते हुए आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह ऐलान किया है कि कल रविवार को सभी मंत्रियों के विभागों और पदों का बंटवारा किया जाएगा। देखना है कि अबकी बार मुख्यमंत्री किसे कितना संतुष्ट कर पाते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: