सामग्री पर जाएं

Madhya Pradesh cabinet expansion soon – Shivraj Singh Chouhan meets Amit Shah & BJP President JP Nadda

मध्यप्रदेश राजनीति में मंत्रियों के चुनाव के लिए हुई हलचल…

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल देर रात भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।
माना जा रहा है कि एमपी में कैबिनेट में शामिल होने वाले संभावित नामों पर दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में मंथन हो रही है और इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देर रात जेपी नड्डा और गृह मंत्री से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचें।
फिलहाल मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा केवल पांच मंत्री हैं। लॉकडाउन के दौरान हुए इस विस्तार में भाजपा कोटे से तीन और दो सिंधिया कोटे से मंत्री बने थे।

वहीं यह क्याश भी लगाए जा रहे हैं कि इस विस्तार के लिए आज फिर से चर्चा हो सकती है क्यों की एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्य बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और महामंत्री संगठन सुहास भगत भी दिल्ली में हैं। इसके अलावा सीएम शिवराज सिंह चौहान राज्यसभा के लिए चुने गए नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकत कर मंत्रियों के नामों पर चर्चा कर सकते हैं।

वहीं संभावना है कि आज शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री से भी मुलाकात करेंगे…

वहीं मध्यप्रदेश के मंत्री मंडल के ज्योतिराज सिंधिया के गुट से भी कुछ नामों को भी शामिल किया जा सकता है जिसने प्रेम सिंह पटेल, चेतन कश्यप, मोहन यादव और अरविंद भदौरिया के नाम शामिल हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पुरानी टीम से गोपाल भार्गव, विजय शाह, गौरीशंकर बिसेन, यशोधरा राजे, राजेंद्र शुक्ला, रामपाल सिंह और भूपेंद्र सिंह ठाकुर को सूची में शामिल किया गया है।वहीं, भोपाल से विश्वास सारंग, इंदौर से रमेश मेंदोला और मालिनी गौड़ के नामों की भी चर्चा है।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: