शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

Coronavirus: Amit Shah and Health Minister Harsh Vardhan to review situation of Delhi

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मोदी सरकार कटिबद्ध है।

अमित शाह की ओर से बुलाई गई बैठक में दिल्ली में किस तरह कोरोना की महामारी पर रोक लगाए जाए उसकी चर्चा की गई केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को पूरी तरह से आश्वासन दिया है कि केंद्र हरसंभव उनके मदद के लिए तैयार है।
इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया समेत गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थें।

https://platform.twitter.com/widgets.js https://platform.twitter.com/widgets.js https://platform.twitter.com/widgets.js

वहीं अब अमित शाह के दूसरी बैठक शाम 5:00 बजे दिल्ली में कोरोना के वर्तमान हालात को लेकर एक दिन में लगातार दूसरी बैठक करेंगे, जिसमें दिल्ली नगर निगम के सभी मेयर मौजूद रहेंगे। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और दिल्ली के उपराज्यपाल भी शामिल होंगे।

दिल्ली में आज होगी कोविड19 की समीक्षा बैठक…

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए इसकी समीक्षा के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन दिल्ली के उप-राज्यपाल, मुख्यमंत्री और एसडीएमए के सदस्यों के साथ आज सुबह 11 बजे बैठक होगी।
इस बैठक में एम्स के निदेशक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

https://platform.twitter.com/widgets.js

आपको बता दें कि इस महामारी के दौरान देश की राजधानी दिल्ली में लगभग 38000 से ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या हो चुकी है वहीं 1200 से ऊपर लोगों की जान कोरोना की वजह से जा चुकी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: